झारखंड में 26001 टीचर पदों पर बंपर भर्ती, तो जल्द करें आवेदन Jharkhand primary teacher bharti

0
60
WhatsApp चैनल में अभी जुड़े !
Telegram ग्रुप में अभी जुड़े !

Jharkhand primary teacher bharti 2023:- JSSC JTPTCCE recruitment 2023, झारखंड कर्मचारी चयन आयोग 2023, (JSSC JTPTCCE bharti 2023), झारखंड सहायक आचार्य भर्ती, झारखंड सहायक नौकरी 2023 ने पात्र उम्मीदवारों को झारखंड प्रशिक्षण प्राथमिक शिक्षक प्रतियोगिता भर्ती 2023, (JSSC JTPTCCE vacancy 2023) Jharkhand trainer primary teacher joint competition examination 2023 के द्वारा प्रशिक्षित सहायक आचार्य (Assistant teacher) के कुल 26001 पदों पर ऑनलाइन आवेदन करने के लिए आमंत्रित किया जा रहा है। दोस्तों इस भर्ती के लिए आप जल्द से जल्द करें ऑनलाइन आवेदन अधिक जानकारी के लिए आप नीचे दिए गए तालिका में चेक करें।

व्हाट्सप्प जॉब्स अपडेट्स | टेलीग्राम जॉब अपड़ेस

Jharkhand primary teacher recruitment 2023:-

Jharkhand primary teacher vacancy 2023: Jharkhand primary teacher job झारखंड प्राइमरी टीचर रिक्रूटमेंट 2023 में आ चुकी है बंपर भर्ती, झारखंड के छात्राओं को जी वैकेंसी का इतने दिनों से इंतजार था तो दोस्तों हम उन्हें बता दे कि उनके इंतजार की घड़ी खत्म हो चुकी है। झारखंड प्राइमरी टीचर में आ चुकी है 26,001 पदों पर बंपर भर्ती। यह झारखंड के छात्रों के लिए सबसे सुनहरा मौका है। इस झारखंड प्राइमरी टीचर नौकरी (Jharkhand primary teacher job notification 2023) नीचे दिए गए तालिका में चेक करें।

जो लोग इच्छुक उम्मीदवार है। उन्हें आवश्यक पात्रता मानकों को पूरा करते हैं। वह ऑनलाइन आवेदन जमा कर सकते हैं। उम्मीदवारों को अपने ऑनलाइन आवेदन में सभी प्रासंगिक व्यक्तिगत और शैक्षणिक जानकारी भी शामिल करनी होगी। Jharkhand trained primary teacher joint competition examination 2023 से जुड़ी विभागीय विज्ञापन आवेदन प्रक्रिया, चयन प्रक्रिया, सैलरी, अंतिम तिथि, एवं अन्य संबंधित जानकारी के लिए आप नीचे दिए गए तालिका में चेक करें इन जेएसएससी जेटीटीसीसीई परीक्षा 26,001 प्राथमिक शिक्षक पदों के लिए सभी उम्मीदवार से निवेदन किया जाता है कि। JSSC Trained Assistant Teacher bharti 2023 के आवेदन करने से पहले सभी आवश्यक जानकारियां पढ़ ले उसके बाद ही आप आवेदन करें।

व्हाट्सप्प जॉब्स अपडेट्स | टेलीग्राम जॉब अपड़ेस

Jharkhand primary teacher selection process (चयन प्रक्रिया):-

इस Jharkhand primary teacher bharti 2023 झारखंड प्राइमरी टीचर नौकरी मैं आवेदन की गहन समीक्षा की जाएगी। इस झारखंड प्राइमरी टीचर नोटिफिकेशन में चयन प्रक्रिया में लिखित परीक्षा और दस्तावेज सत्यापन के प्रदर्शन के अनुसार ही कैंडिडेट का सेलेक्शन किया जाएगा। आप सबसे निवेदन है। चयन प्रक्रिया की संपूर्ण जानकारी के लिए नीचे प्रकाशित ऑफिशल JSSC JTPTCCE vacancy 2023 किसी के शव को जरूर चेक करें।

JTPTCCE परीक्षा में केवल मुख्य परीक्षा शामिल होगी। मुख्य परीक्षा में टोटल तीन पेपर होंगे।

  • पेपर 1: इसमें कुल 100 प्रश्न होंगे 100 अंकों के लिए और परीक्षा अवधि 2 घंटे का समय दिया जाएगा।
  • पेपर 2: इसमें कुल 100 प्रश्न होंगे 100 अंकों के लिए और परीक्षा अवधि 2 घंटे का समय दिया जाएगा।
  • पेपर 3: इसमें कुल 200 प्रश्न होंगे 200 अंकों के लिए और परीक्षा अवधि 3 घंटे का समय दिया जाएगा।

Jharkhand primary teacher age limit (आयु सीमा):-

झारखंड प्रायमरी टीचर जॉब नोटिफिकेशन में उम्मीदवार की आयु सीमा 21 से 40 वर्ष के अंदर होनी। चाहिए कृपया आयु में छूट एवं जानकारी के लिए आप प्रकाशित ऑफिशियल JSSC JTPTCCE recruitment 2023 नोटिफिकेशन को जरूर चेक करें।

व्हाट्सप्प जॉब्स अपडेट्स | टेलीग्राम जॉब अपड़ेस

Jharkhand primary teacher salary (सैलरी कितना मिलेगा सैलरी):-

इस झारखंड प्राइमरी टीचर भारती 2023 में वेतनमान 26,000/- से 93,000/- रुपए प्रति माह रहेगा। कृपया सैलरी संबंधित अधिक जानकारी के लिए आप झारखंड प्राइमरी टीचर की वैकेंसी (JSSC JTPTCCE vacancy 2023) नोटिफिकेशन को जरुर चेक करें।

How to Apply Jharkhand primary teacher job (आवेदन कैसे करें):-

इस JSSC JTPTCCE job recruitment 2023, झारखंड प्राइमरी टीचर वैकेंसी के इच्छुक उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार अपना आवेदन केवल ऑनलाइन जमा करें। यदि वह इस आवश्यकता से मेल खाते हो ऑनलाइन आवेदन में अपनी व्यक्तिगत और शैक्षणिक जानकारी अवश्य दर्ज करें। ऑनलाइन आवेदन पूरा करने के लिए उम्मीदवारों को अपने हस्ताक्षर और पासपोर्ट आकार की फोटो की स्कैन कॉपी भी अपलोड करनी होगी। भविष्य के संदर्भ के लिए सबमिट किए गए ऑनलाइन फॉर्म का एक प्रिंटआउट आप अपने पास रखें, इसके लिए नीचे दिए गए आवेदन लिंक पर क्लिक करके, कृपया आवेदन करने से पहले प्रकाशित ऑफिशियल Jharkhand trainer assistant teacher requirement 2023 नोटिफिकेशन को जरुर चेक करें।

JSSC JTPTCCE Application fees (आवेदन फीस):-

इस JSSC सहायक शिक्षक भर्ती में आवेदन करने की झारखंड राज्य के SC/ST उम्मीदवारों के लिए ₹50/- और उन उम्मीदवारों के लिए ₹100/- फीस का भुगतान आप डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड या नेट बैंकिंग का उपयोग करके ऑनलाइन कर सकते हैं। कृपया आवेदन फीस की संपूर्ण जानकारी के लिए आप प्रकाशित ऑफिशल JSSC JTPTCCE 2023, ऑनलाइन फार्म के नोटिफिकेशन को जरूर चेक करें।

JSSC JTPTCCE Important Dates (महत्वपूर्ण दिनांक):-

  • नौकरी प्रकाशित होने की तिथि : 19 अगस्त 2023
  • ऑनलाइन आवेदन शुरू होने की तिथि : 19 अगस्त 2023
  • आवेदन पत्र भरने की अंतिम तिथि : 7 सितंबर 2023
  • फीस भुगतान की अंतिम तिथि : 9 सितंबर 2023
  • सुधार की तिथि : 13 सितंबर से 15 सितंबर 2023

JSSC JTPTCCE important links (महत्वपूर्ण लिंक महत्वपूर्ण):-

हेलो दोस्तों आशा है। कि आप सभी को यह झारखंड प्राइमरी टीचर वैकेंसी पसंद आई हो। तो आप सभी से निवेदन है कि इस झारखंड प्राइमरी टीचर भर्ती के लिंक को अपने दोस्तों भाई बहनों व्हाट्सएप ग्रुप फेसबुक के अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। आपका एक शेर से किसी का फायदा हो सकता है तो अधिक से अधिक लोगों तक शेयर करें। हर रोज इस वेबसाइट पर आप सभी को सभी प्रकार की सरकारी नौकरी की जानकारी दिया जाएगा। तो Jharkhand primary teacher recruitment 2023 से जुड़ी अन्य परेशानी आप हमें नीचे कमेंट करके बता सकते हैं। आपको हर रोज सरकारी जॉब की लेटेस्ट न्यूज़ की जानकारी के लिए आप हमारी वेबसाइट Senabharti.in पर visit करें और हमारे वेबसाइट से जुड़े रहें धन्यवाद।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here